ब्यूरो चीफ मोहम्मद अजहर हनफी की रिपोर्ट

भाटापारा, 17 मई 2024: भाटापारा शहर पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए, माता देवालय वार्ड मंदिर के पीछे हुए हत्याकांड के फरार आरोपी आनंद गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना 14-15 मई की दरम्यानी रात को हुई थी, जहां अखलेश यदू की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी।

प्रार्थी अमन यदू ने 15 मई को थाना भाटापारा शहर में इस घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने अपराध क्र. 250/2024 धारा 302 भादवि के तहत मामला दर्ज किया और तत्काल जांच शुरू की। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय श्री सदानंद कुमार, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री अविनाश ठाकुर, और एसडीओपी भाटापारा श्री आशीष अरोरा के मार्गदर्शन में, निरीक्षक योगिताबाली खापर्डे के नेतृत्व में त्वरित कार्रवाई की गई।

प्रकरण में पहले ही एक आरोपी लाला शुक्ला उर्फ अरुण शुक्ला को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका था। दूसरे आरोपी आनंद गुप्ता की तलाश में पुलिस ने लगातार प्रयास किए और आज उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी को माननीय न्यायालय में प्रस्तुत किया जा रहा है।

 

पुलिस ने इस मामले में जनता से और सूचनाएं और सहयोग की अपील की है। यह घटना ने एक बार फिर से सुरक्षा और कानून के प्रति जनता की चिंताओं को उजागर किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *