खुज्जी की जनता को है बेसब्री से बीमा पालिसी रसीद का इंतजार

0

जिला संयुक्त महामंत्री जी बीमा पालिसी की रसीद दिखायें

  • जनता को बीमा काम से कोई परेशानी नहीं**

**छुरिया से राजू मंडावी की रिपोर्ट ++

छुरिया= खुज्जी की राजनीति में छुरिया क्षेत्र का नाम ना आये एैसा कभी नहीं हो सकता इसी के चलते खुज्जी विधायक भोलाराम साहू के खासमखास एवं जिला संयुक्त महामंत्री राम साहू के पिछले दिनों के अवैध उगाही वाले मामले की बात अभी ठंडी नहीं हुई और आज राम साहू का बयान एक सोशल मीडिया में आने से बात और आगे बढ़ गई कि वे बीमा पालिसी का कार्य भी करते हैं, उनके बीमा पालिसी से किसी भी आमजन को कोई आपत्ति नहीं हैं राम साहू जो बीमा पालिसी करते हैं उसकी रसीद सबको दिखा दें केवल एक मीडिया में दिखाने से काम नहीं चल पायेगा। इसी बात को सार्वजनिक रूप से प्रेस कांफ्रेंस करके दिखा देते तो मामला इतना गंभीर नहीं होता। राम साहू के कांग्रेस के प्रति निष्ठावान होने पर भी किसी को कोई तकलीफ नहीं है, खुज्जी की पूरी जनता जानती है। जनता को तो सिर्फ ये देखना है कि राम साहू बीमा का कार्य भी साथ ही साथ करते हैं। जिनसे सरपंच और सचिव ग्राम पंचायत में बीमा पालिसी करवाते हैं।
आम जनता इस मामले में बहुत असमंजस में है कि दो सप्ताह पहले एक पोर्टल में चली रामपुर के सरपंच ने लगाया खुज्जी मीडिया प्रभारी पर अवैध उगाही का आरोप था। वही पोर्टल आज उसी मीडिया प्रभारी राम साहू के बयान को लेकर हाजिर हो गया है। इन दोनों बयानों को लेकर हमारे खुज्जी के निष्ठावान और तीन बार के विधायक भोलाराम साहू जी का अभी तक कोई भी बयान क्यों नहीं आया। क्योंकि राम साहू का कहना है कि हमारे तीन बार के बने विधायक भोलाराम साहू का आना कुछ चंद नेताओं को हजम नहीं हो रहा है। तो राम साहू पहले अपने ही पार्टी के उन नेताओं का नाम उजागर करें। जिन्हें कांग्रेस पार्टी की जीत व विधायक पसंद नहीं आ रहा है। वैसे भी कांग्रेस के प्रति राम साहू की निष्ठा उनके गांव डूमरडीह में लोकसभा चुनाव 2024 में कांग्रेस को मिले वोट को सभी जानते हैं।
दो सप्ताह पहले एक सोशल मीडिया में चल रहे वीडियो में जो रामपुर के सरपंच के देवर दिखाई दे रहे हैं और उसमें जिसकी आवाज आ रही है उस विडीयो की जांच भी करवाई जानी चाहिये एैसा बयान राम साहू क्यांे नहीं दे रहे हैं। जैसा कि राम साहू ने अपने बयान में कहा कि वे बीमा किश्त की राशि को अवैध उगाही का नाम देकर उनके और विधायक भोलाराम जी के बीच खाई पैदा की जा रही है तो उन लोगों का नाम राम साहू बतायें और इस संबंध में अभी तक कांग्रेस कमेटी ने क्या कार्यवाही की और जिला सरपंच संघ के अध्यक्ष धर्मेंद्र साहू के जारी उस बयान का क्या हुआ जिसमें एक्शन लेने की बात कही गई थी। और तो n विधानसभा में भाजपा के धाकड़ नेताओं की कोई कमी नहीं है फिर भी अभी तक भाजपा से कोई बयान नहीं जारी हुआ। क्या हो गया है हमारी खुज्जी की राजनीति को।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed