बलौदाबाजार थाना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में दर्दनाक हत्याकांड, पति ने पत्नी की जान ली

0

मोहम्मद अज़हर हनफी की रिपोर्ट

बलौदाबाजार : थाना सिटी कोतवाली पुलिस ने एक चौंकाने वाले मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए एक पति को उसकी पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी पति विनय दुबे पर अपनी पत्नी सरस्वती कुर्रे की प्राणघातक चोट पहुंचाकर हत्या करने का आरोप है।

पुलिस के अनुसार, विनय ने चरित्र शंका और अपनी छोटी बच्ची को संभाल नहीं पाने के कारण पत्थर से सिर पर वार करके सरस्वती की हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी ने सरस्वती के शरीर को घर के सामने नाली में फेंक दिया और घर से भाग गया।

इस घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी निरीक्षक अजय झा, सायबर प्रभारी उप निरीक्षक प्रियेश जान और उनकी टीम ने तत्परता दिखाते हुए मात्र एक घंटे के भीतर आरोपी को ढूंढ निकाला और गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री सदानंद कुमार और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री अविनाश ठाकुर के निर्देशन में और एसडीओपी श्रीमति निधी नाग के मार्गदर्शन में यह कार्रवाई संपन्न हुई। इस कार्यवाही में थाना प्रभारी अजय झा, सायबर प्रभारी उप निरीक्षक प्रियेश जान, सउनि राजेन्द्र पाटिल, सी.आर.साहू, प्रआर समीर शुक्ला, अंशुमन पाण्डेय, और सायबर टीम के अजय यादव, टिकाराम साहू व पेट्रोलिंग पार्टी का विशेष योगदान रहा।

इस घटना ने समाज में एक बार फिर घरेलू हिंसा और चरित्र शंका के गंभीर मुद्दे को उजागर किया है। पुलिस ने इस मामले में त्वरित और सख्त कार्रवाई करके एक मिसाल कायम की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed