नगर साहू समाज भाटापारा के तत्वावधान में सामूहिक वृक्षारोपण: पर्यावरण संरक्षण की नई मिसाल

0

नगर साहू समाज भाटापारा के तत्वावधान में सामूहिक रूप से वृक्षारोपण किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि इन्द्र साव (विधायक भाटापारा),अध्यक्षता सुकृत साहू अधिवक्ता एवं विशेष अतिथि डॉ राजेश अवस्थी (CHMO) ब.बा.-भाटापारा थे। 

           साहू समाज के 51 जोड़ों ने साहू छात्रावास से संस्कार सदन तक डिवाइडर में वृक्षारोपण किया। पौधों की सुरक्षा के लिए ट्री गार्ड एवं पानी के लिए ड्रिप की व्यवस्था भी की गई है। विदित हो कि समाज के द्वारा वृक्षारोपण का यह तीसरा चरण है।

          मुख्य अतिथि इन्द्र साव ने समाज के इस पहल की प्रशंसा करते हुए कहा कि वृक्ष है तो हम हैं, पेड़ पौधों के बिना जीवन संभव नहीं है। इस पुनीत कार्य से समाज का हर वर्ग लाभान्वित होगा। समाज को 

डॉ वीणा साहू, बाबूलाल साव व चंद्रप्रकाश साहू ने भी संबोधित किया।

          इस सफल आयोजन के लिए नगर साहू समाज के अध्यक्ष राजेश साहू, छात्रावास प्रभारी नभ नारायण साहू,मनीराम साहू, लुकू साहू,तिलक साहू, पीताम्बर साहू,रवि साहू .जीत नारायण साव,सजीवन साहू,कुबेर साहू,निकेश साहू ,लिकेश साहू ,लाला साहू

श्रीमती कमला साहू, नीरादेवी साहू, कल्याणी साहू, इंद्राणी साहू, गौरमती साहू,संध्या साहू,डॉली साहू,पेमिन साहू,सरस्वती साहू साथ ही 51 जोड़ों ने भरपूर सहयोग किया।

          कार्यक्रम का संचालन अजय साहू ने एवं आभार प्रदर्शन तिलक साहू ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *