गिरोधपुरी चौकी पुलिस ने मारपीट के आरोपियों को किया गिरफ्तार

0

ब्यूरो चीफ मोहम्मद अज़हर हनफ़ी की रिपोर्ट

बलौदाबाज़ार/गिरोधपुरी :  छत्तीसगढ़: चौकी गिरोधपुरी थाना गिधौरी पुलिस ने ग्राम दर्रा में हुई मारपीट की घटना में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने पीड़ित गिरवर पटेल पर हाथ और मुक्का से हमला करते हुए उन्हें जमीन पर पटक-पटक कर गंभीर चोटें पहुंचाईं और गाली-गलौज की।

इस अभियान का सृजन उप पुलिस महानिरीक्षक श्री सदानंद कुमार और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री अविनाश सिंह के मार्गदर्शन और थाना प्रभारी गिधौरी निरीक्षक के.सी.दास के नेतृत्व में हुआ। चौकी प्रभारी सुनील खुटे ने इस क्षेत्र में अवैध रूप से शराब बिक्री, जुआ सट्टा और अन्य अवैधानिक कार्यों के संचालन करने वाले आरोपियों के साथ-साथ शांति व्यवस्था को प्रभावित करने वाले अपराधियों की धरपकड़ की।

अपराध क्र. 111/2024 के तहत, धारा 294, 323, 506, 307, 34 भादवि के अंतर्गत, प्रार्थी विजय पटेल की रिपोर्ट पर, दिनांक 20.05.2024 को शाम 5:10 बजे, आरोपी जवाहरलाल साहू और शत्रुघ्न साहू उर्फ पिंकू को गिरवर पटेल को जान से मारने की धमकी देने और उन्हें प्राणघातक चोट पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। दोनों आरोपियों को माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजा गया है।

आरोपी जवाहरलाल साहू, 38 वर्षीय, और शत्रुघ्न साहू उर्फ पिंकू, 33 वर्षीय, दोनों ग्राम दर्रा के निवासी हैं। इस घटना के बाद से क्षेत्र में शांति और कानून की स्थिति में सुधार हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed