ससुर ने लोहे की गैती से बहू पर किया जानलेवा हमला, पुलिस ने गिरफ्तार किया आरोपी

0

मोहम्मद अजहर हनफी/ जिला ब्यूरो चीफ संयुक्त जिला बलौदाबाज़ार – भाटापारा

बया (बलौदाबाजार): एक सनसनीखेज घटना में, ग्राम बया के एक ससुर ने अपनी बहू पर लोहे की गैती से जानलेवा हमला कर दिया। घटना में गंभीर रूप से घायल बहू को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, आरोपी ससुर को पुलिस ने फरार होने के बाद बलौदाबाजार से गिरफ्तार कर लिया है।

घटना का विवरण:

प्राप्त जानकारी के अनुसार, घटना 16 जून 2024 की दोपहर की है। पीड़िता फुलेश्वरी अपने घर में थी, उसी समय उसका ससुर दयाराम हाथ में लोहे की गैती लेकर आया और उस पर अचानक ताबड़तोड़ वार करने लगा। इससे फुलेश्वरी के जबड़े, गले और पैरों में गंभीर चोटें आईं।

पीड़िता की चीखें सुनकर घर में आई उसकी सास और ननद ने बीच-बचाव किया। इसके बाद आरोपी ससुर मौके से फरार हो गया। फुलेश्वरी को गंभीर हालत में इलाज के लिए कसडोल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस कार्रवाई:

घटना की सूचना मिलते ही चौकी बया पुलिस मौके पर पहुंची और प्रकरण दर्ज कर विवेचना शुरू की। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी दयाराम को बलौदाबाजार से गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में आरोपी ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 307 भादवि के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गई है। लोग पीड़िता के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं और आरोपी को कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed