भारत का बच्चा बच्चा जय श्री राम बोलेगा -योगेन्द्र सिंगने
“एक ही नारा एक ही नाम”-जय श्री राम जय श्री राम।

0

भारत का बच्चा बच्चा जय श्री राम बोलेगा -योगेन्द्र सिंगने
*”एक ही नारा एक ही नाम”-जय श्री राम जय श्री राम। **
मोहला मानपुर अं.चौकी जिले के जिला भाजपा शोसल मीडिया प्रभारी योगेन्द्र सिंगने ने प्रींट व इलेक्ट्रानिक मीडिया से खास चर्चा पर बताया कि 22 जनवरी 2024 का दिन भारत देश के लिए ऐतिहासिक दिन होगा। अनमोल दिन होगा ,शुभ व मंगलकारी दिन होगा,राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा अयोध्या में आयोजित होगा जिसे कई लोगों को देखने का सौभाग्य प्राप्त होगा। पुरे भारत देश में 22 जनवरी 2024 को घरों में दिये जलायें जायेंगे। यह दिन दीपावली से कम नहीं होगा हर घर घर में एक ही नारा गुंजेगा। भारत का बच्चा बच्चा राम का, मंदिर के नाम का बोलेगा। योगेन्द्र सिंगने ने बताया कि जिले के सभी मंदिर मे
साफ सफाई,रंग रोगन कर 22 जनवरी 2024 को एक यादगार दिन के साथ मनायें जाने की तैयारियां चल रही है। इस जिलेवासियो को खुशी है कि 500 सालों बाद ऐसा ऐतिहासिक दिन देखने का अवसर जिले के साथ पुरे भारत देश की जनता को मिलेगा। मैं समस्त आमजनों से व राम भक्तो से निवेदन करता हूं कि 22 जनवरी 2024 को अपने घरों, दुकानों और अपने संस्थानों पर दीपक जलाकर जय श्री राम का नारा अवश्य करें। हमारे सनातन धर्म की संस्कृति को ऐतिहासिक दिन बनाने में कोई भी कमी ना रखें।
“यक्ष प्रश्न रह गया था ” अयोध्या मे राम मंदिर बनाया कौन”
रामभक्त नहीं बनायेगा तो आखिर बनाता कौन” बता दो याद दिला दो यारों,जहां राम ने जन्म लिया ,500वर्षों बाद वहीं प्रभु श्रीराम का भव्य मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा , ,22जनवरी 2024 को होने जा रहा है।
” राम लला की ज़य”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *