शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय देवरी में धूमधाम से मनाया गया प्रवेश उत्सव

0

मोहम्मद अज़हर हनफी/ जिला संवाददाता बलोदाबाजार-भाटापारा

देवरी (भाटापारा): आज शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय देवरी, विकासखंड भाटापारा में हर्षोल्लास के साथ शाला प्रवेश उत्सव का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में ग्राम पंचायत देवरी के सरपंच श्री सेवक राम साहू, विशेष अतिथि श्री पवन वर्मा और श्री जीवन साहू उपस्थित रहे।

कार्यक्रम का शुभारंभ कक्षा 9वीं के नव प्रवेशी छात्र-छात्राओं का तिलक लगाकर और मिठाई खिलाकर स्वागत करते हुए किया गया। इस अवसर पर सभी विद्यार्थियों को निःशुल्क पाठ्यपुस्तकों का वितरण भी किया गया। शाला मे कार्यरत व्याख्याता श्रीमती मृणालिनी शुक्ला के विशेष सहयोग से सभी छात्र-छात्राओं को स्वल्पाहार भी कराया गया।

इस अवसर पर सभी अतिथियों, संस्था के प्रभारी प्राचार्य श्री एच.के.साहू एवं सभी शिक्षकों ने विद्यार्थियों को उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए जीवन में सफलता प्राप्त करने के लिए मेहनत और अनुशासन को अपनाने की प्रेरणा दी। कार्यक्रम का संचालन व्याख्याता श्री सुनील कुमार दीवान ने बखूबी ढंग से किया।

कार्यक्रम के दौरान शाला परिवार के समस्त शिक्षक एवं शिक्षिकाएं उपस्थित रहीं और इस उत्सव को सफल बनाने में अपना योगदान दिया।

यह प्रवेश उत्सव विद्यालय के सभी छात्र-छात्राओं और शिक्षकों के लिए प्रेरणादायी रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed