तीन युवकों पर चाकू से जानलेवा हमला, 12 घंटे में गिरफ्तार हुए आरोपी!

0

मोहम्मद अजहर हनफी/जिला संवाददाता बलौदाबाजार भाटापारा

बलौदाबाजार: थाना सिटी कोतवाली पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए चाकू से जानलेवा हमला करने वाले तीन आरोपियों को 12 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने गाली-गलौज करने से मना करने पर प्रार्थी और बीच बचाव करने आए उनके रिश्तेदारों पर भी चाकू से हमला कर दिया था।

घटना विवरण:

27 जून 2024 को, अश्विनी नामक व्यक्ति ने थाना सिटी कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उनके भांजे राजेंद्र को होटल संभालने के लिए कहकर वे सामान लेने बलौदाबाजार गए थे। शाम को लौटने पर उन्होंने देखा कि उनके भांजे के साथ कुछ लोग गाली-गलौज कर रहे थे। जब उन्होंने मना किया तो आरोपियों ने उन पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे उन्हें गंभीर चोटें आईं। बीच बचाव करने आए उनके भांजे राजेंद्र और राहुल पर भी आरोपियों ने चाकू से हमला कर दिया।

पुलिस कार्रवाई:

घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए सहायक उप निरीक्षक राजेंद्र पाटील के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया। टीम ने त्वरित कार्यवाही करते हुए 12 घंटे के अंदर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपियों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया।

गिरफ्तार आरोपी:

 * चंद्र प्रकाश (22 वर्ष), ग्राम डोटोपार, थाना सिटी कोतवाली

 * लेखराम (22 वर्ष), आजाद चौक, ग्राम डोटोपार, थाना सिटी कोतवाली

 * शिवचरण (27 वर्ष), ग्राम बिटकुली, थाना सिटी कोतवाली

आगे की कार्रवाई:

पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उन्हें माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा।

यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गई है। पुलिस की त्वरित कार्यवाही और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लोगों ने उनकी सराहना की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *