भाटापारा ग्रामीण पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को किया गिरफ्तार

0

जिला ब्यूरो प्रमुख मोहम्मद अजहर हनफी की रिपोर्ट

भाटापारा ग्रामीण: भाटापारा ग्रामीण पुलिस ने एक नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में विकास ध्रुव नामक 20 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी पर थाना भाटापारा ग्रामीण के अपराध क्रमांक 259/2024 धारा 376 भादवि एवं 04 पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय श्री सदानंद कुमार के निर्देशानुसार, महिला एवं बच्चों से संबंधित अपराधों में शामिल लोगों पर त्वरित कार्यवाही की गई। इस कार्रवाई को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बलौदाबाजार श्री अविनाश सिंह ठाकुर और श्री आशीष अरोरा, पुलिस अनुविभागीय अधिकारी भाटापारा के मार्गदर्शन में निरीक्षक अमित पाटले, थाना प्रभारी भाटापारा ग्रामीण के नेतृत्व में की गई।

 

पीड़िता ने 08 मई 2024 को थाना सिहावा, जिला धमतरी में एक लिखित आवेदन प्रस्तुत कर बताया कि मार्च महीने में उसकी दीदी के गोदभराई कार्यक्रम में गांव जाने के दौरान आरोपी विकास ध्रुव ने उसे शादी का प्रलोभन देकर जबरन शारीरिक संबंध बनाये और इस बारे में किसी को न बताने की धमकी दी। पीड़िता को जब बार-बार सिर दर्द और उल्टी होने लगी, तो उसने 08 मई को अपने पिता को बुलाकर अस्पताल में जांच करवाई, जहां उसके गर्भवती होने का पता चला।

 

इस मामले की जांच के दौरान, आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार किया और उसके खिलाफ पर्याप्त सबूत पाए जाने पर 14 मई 2024 को उसे गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।

 

आरोपी की पहचान विकास ध्रुव, पिता हरीशचंद्र ध्रुव, उम्र 20 वर्ष, निवासी ग्राम पथरी, थाना धरसीवा, जिला रायपुर (छत्तीसगढ़) के रूप में हुई है।

 

पुलिस ने इस मामले में तत्परता दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया और न्याय की प्रक्रिया सुनिश्चित की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed