भाटापारा पुलिस की अपराधियों पर बड़ी कार्रवाई

0

ब्यूरो चीफ मोहम्मद अजहर हनफी की रिपोर्ट

भाटापारा : भाटापारा शहर पुलिस ने आज सुबह हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी और अटल आवास नगर में अपराधिक तत्वों के खिलाफ एक आकस्मिक चेकिंग अभियान चलाया। इस अभियान को ‘अभियान सृजन’ के नाम से जाना जाता है, जिसका नेतृत्व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री सदानंद कुमार, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बलौदाबाजार श्री अविनाश ठाकुर, और एसडीओपी भाटापारा श्री आशीष अरोरा के मार्गदर्शन में किया गया।

पुलिस ने बताया कि इस अभियान के दौरान शराब कोचियों, शांति भंग करने वाले असामाजिक तत्वों, सटोरियों और अन्य अवैध कार्यों में लिप्त लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की गई। इस अभियान के तहत, 16 मई 2024 को सुबह 5 बजे से, भारी पुलिस बल ने दोनों क्षेत्रों में दबिश दी और व्यापक चेकिंग की।

गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ के आधार पर पता चला कि अपराधी अटल आवास में बने कमरों और झुग्गी बस्तियों में छिपकर रह रहे थे। इन स्थानों पर उनसे ज्यादा पूछताछ नहीं होती थी, जिससे वे अपनी पहचान छुपाकर रह सकते थे और चोरी, लूट, मारपीट जैसी घटनाओं को अंजाम दे सकते थे।

इस चेकिंग अभियान में, पुलिस ने तीन वारंटी और चार अन्य लोगों को पकड़ा, जिनके खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई। पुलिस ने यह भी बताया कि इस प्रकार की चेकिंग कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed