हर घर तिरंगा अभियान अंतर्गत सुर और साज तिरंगे के साथ… कार्यक्रम में देशभक्तिपूर्ण सुमधुर गीतों की दी गई बेहतरीन प्रस्तुति

0


– आनंद और उल्लास के माहौल में गीतों की मोहक प्रस्तुति ने समां बांध दिया
– कलेक्टर एवं एसपी ने दीप प्रज्वलित कर किया कार्यक्रम का शुभारंभ
–  देश की आजादी का यह जश्र सभी खुशी से मनाएं
राजनांदगांव 14 अगस्त 2024। हर घर तिरंगा अभियान अंतर्गत कल शाम नगर पालिक निगम राजनांदगांव द्वारा सुर और साज तिरंगे के साथ … कार्यक्रम में पद्मश्री गोविंदराम निर्मलकर ऑडिटोरियम राजनांदगांव में देशभक्तिपूर्ण सुमधुर गीतों की बेहतरीन प्रस्तुति दी गई। आनंद और उल्लास के माहौल में गीतों की मोहक प्रस्तुति ने समां बांध दिया। इस अवसर पर कलेक्टर श्री संजय अग्रवाल एवं पुलिस अधीक्षक श्री मोहित गर्ग ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। कलेक्टर श्री अग्रवाल ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस की तैयारी के साथ ही यह शाम खुबसूरत है। स्वतंत्रता दिवस के लिए रिहर्सल विशेष रहता है। संस्कारधानी में स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों की याद में एवं हर घर तिरंगा अभियान के गौरव के साथ इस शानदार कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। उन्होंने कहा कि देश की आजादी का यह जश्र सभी खुशी से मनाएं। उन्होंने सभी को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी।


पुलिस अधीक्षक श्री मोहित गर्ग ने कहा कि हमारे स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों ने आजादी की जब लड़ाई लड़ी होगी तब उन्होंने सोचा होगा कि आने वाली पीढ़ी एक खुशनुमा माहौल में परिवार और दोस्तों के साथ शाम बिताये। आज हमें यह खुशी उनके त्याग एवं बलिदान से मिली है। सभी इस पर्व को खुशी से मनाएं। उन्होंने सभी को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने कार्यक्रम की प्रस्तुति देने वाली टीम को बधाई दी। संगीतमय कार्यक्रम में कृति बख्शी ने ऐ वतन, वतन मेरे आबाद रहे तू…., मनोज गुप्ता ने देखो वीर जवानों…, जहां डाल-डाल पर सोने की चिडिय़ा…, संदेशे आते हैं…., कर चले हम फिदा जानों तन साथियों…., ऐ मेरे वतन के लोगों…, मेरा मुल्क, मेरा देश, मेरा ये वतन…. जैसे गीतों से श्रोताओं का मन मोह लिया। इस अवसर पर नगर पालिक निगम के पार्षदगण, अपर कलेक्टर श्रीमती इंदिरा नवीन प्रताप सिंह तोमर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री राहुल देव शर्मा, नगर निगम आयुक्त श्री अभिषेक गुप्ता, सहायक संचालक आदिवासी विकास दीक्षा गुप्ता सहित नगरवासी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *