मामला पंडित प्रदीप मिश्रा के कार्यक्रम कासंस्कारधानी राजनांदगांव हुआ कलंकित, धार्मिक भावना हुई आहतभक्त ही भक्त को लगा रहे चूना, लागत जीरो फायदा दूना -लादूराम तुमरेकी

0

छुरिया क्षेत्र की जनता को लगा गहरा धक्का
छुरिया से राजू मंडावी की रिपोर्ट।
छुरिया =राजनांदगांव।विगत दिनों विश्वप्रसिद्ध कथा वाचक पं. प्रदीप मिश्रा के कार्यक्रम संस्कारधानी राजनांदगांव कलंकित हुआ है पूरे राजनांदगांव के अभिमान को चोट पहुंची है। इसी सम्बन्ध का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे पर देखा जा सकता है जिसमें दलाल तंत्र कैसे सक्रिय है और पैसे से पास बेच रहे हैं यह साफ दिखाई दे रहा है। उपरोक्त बातें जिला आदिवासी कांग्रेस अध्यक्ष लादू राम तुमरेकी ने कहीं। उन्होंने आगे कहा कि विश्वप्रसिद्ध कथा वाचक पं. प्रदीप मिश्रा राजनांदगांव के कार्यक्रम के एक दिन पहले छुरिया के समीपस्थ ग्राम हालेकोसा में भाजपा पार्टी कार्यकर्ता उनके एक भक्त के घर रात्रि विश्राम किया यहा यह भी बताना लाजिमी है कि इसी भक्त के द्वारा पंडित जी को एक लक्झरियस कार भी सप्रेम भेंट की गई थी और दूसरे दिन इसी भक्त के साथ जाकर राजनांदगांव में कथा का आयोजन आडिटोरियम में प्रारंभ हुआ।
इस कथा को श्रवण करने के लिये बकायदा फीस की व्यवस्था रखी गई थी जो हजारों रूपये में थी जिसके लिये पास भी जारी किये गये थे। जिन्हें बेचते हुये छुरिया विकासखण्ड़ के कुछ भाजपा का कार्यकर्ता दिखाई दे रहे हैं भाजपा के होकर भी इस प्रकार से पैसा लेकर पास बेचने का घिनौना कार्य कर रहे हैं। इधर तो भाजपा धार्मिक भावना और संस्कार की बात करती है वहीं दूसरी ओर धार्मिक भावनाओं से जुड़े और धार्मिक आस्था वाले लोगों के साथ इस तरह का कार्य करती है यह भाजपा का दोहरा चरित्र आम जनता के सामने आया है। आखिर भाजपा का ये कैसा खेल है जो आम जनता के समझ से बाहर है। श्री तुमरेकी ने कहा कि संस्कारधानी राजनांदगांव तो कलंकित हुआ ही साथ ही छुरिया क्षेत्र का नाम भी मिट्टी में मिल गया है।श्री लादू राम तुमरेकी ने कहा कि वे पहली बार इस तरह से किसी धार्मिक आयोजन में इतनी बड़ी खामी को देखकर अत्यंत दुखी हैं ये मामला बहुत ही हो पायेगी इसका इंतजार है भक्तजनों को।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *