मोदी जी के विकसित भारत के सपने को साकार करना ही मेरी पहली प्राथमिकता – पुरन्दर मिश्रा

0

कुंजराम यादव बसना रिपोर्टर

रायपुर । आज रायपुर उत्तर विधायक पुरंदर मिश्रा ने नगर पालिक निगम रायपुर के जोन क्रमांक 9 के अंतर्गत नेताजी सुभाषचन्द्र बोस वार्ड नम्बर 31 में न्यू सेल्स टैक्स कॉलोनी में वार्ड पार्षद रोहित साहू सहित नगर निगम जोन 9 कार्यपालन अभियंता संजय वर्मा, वहां के रहवासी गणमान्य जनों, सामाजिक कार्यकर्त्ताओं, नवयुवकों की उपस्थिति में न्यू सेल्स टैक्स कॉलोनी में जनहित में जनसुविधा की दृष्टि से नई सीसी रोड का निर्माण एवं व्यवहारिक आवश्यकता के अनुसार नालियों की मरम्मत का कार्य नगर निगम के सामान्य मद से श्रीफल फोड़कर एवं कुदाल चलाकर भूमिपूजन करके प्रारम्भ करवाया.

रायपुर उत्तर विधायक पुरंदर मिश्रा ने कहा कि मोदी जी के विकसित भारत के सपने को साकार करना ही मेरी पहली प्राथमिकता। आगे वार्ड का भ्रमण करते हुए नगर वासियों ने भवन के संदर्भ में बताया जिसमें विधायक
ने वहाँ अधूरे पड़े सामुदायिक भवन में कार्य आवश्यकता के अनुरूप प्रारम्भ करवाने विधायक निधि से 5 लाख रूपये स्वीकृत करने की घोषणा की. रायपुर उत्तर विधायक पुरंदर मिश्रा ने नई सीसी रोड का निर्माण एवं नालियों की मरम्मत का आवश्यक कार्य तत्काल स्वीकृति के अनुसार प्रारम्भ करवाकर तय समयसीमा के भीतर सतत मॉनिटरिंग करते हुए गुणवत्ता युक्त तरीके से जनहित में प्राथमिकता से पूर्ण करवाना सुनिश्चित करने निर्देशित किया. वार्ड पार्षद रोहित साहू ने रायपुर उत्तर विधायक पुरंदर मिश्रा को वार्ड नम्बर 31 के तहत न्यू सेल्स टैक्स कॉलोनी में नई सीसी रोड का निर्माण एवं नालियों की मरम्मत का आवश्यक कार्य प्रारम्भ करवाने सभी वार्डवासियों की ओर से हार्दिक धन्यवाद दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *